Aquarius Rashifal – धनु राशि,आज का राशिफल,22 मई 2021,शनिवार,शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि 09:18 तक, उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र 14:06 तक,चंद्रमा कन्या राशि में

Aquarius Rashifal – कुंभ राशि आज चंद्रमा का आपकी राशि से अष्टम भाव मे गोचर रहेगा, कुंभ राशि के लोग आज दोस्तों, रिश्तेदारों से बात कर सकते हैं और रिश्ते को मजबूत करने का प्रयास कर सकते हैं। अगर आज कोई समस्या है, तो उसका समाधान संभव होगा।जो लोग सोशल मीडिया पर किसी भी तरह का काम करते हैं, जिनके पास फ्रीलांसर हैं, टेक्नोलॉजी, कंप्यूटर आदि से जुड़ा कोई भी काम करते हैं, उनके लिए आज का दिन थोड़ा प्रतिकूल रहेगा। किसी नुकसान की संभावना है इसलिए सचेत रहने का प्रयास करें। कार्यक्षेत्र में आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आज आपको पहले किए गए किसी काम का फल मिल सकता है। आज परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने का प्रयास करें। किसी से विवाद में न पड़ें। आज धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ने की संभावना है। संतान का कोई काम आज परेशानी में पड़ सकता है। छात्र आज अपने अध्ययन में अधिक ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं।आज अपने कौशल में सुधार करने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन और प्रेम जीवन में आज आपको अपने जीवन साथी की सलाह मानने की कोशिश करनी होगी। आज स्वास्थ्य के प्रति काफी सचेत रहें।

कुंभ राशि- आज आपका लकी रंग सफेद है और आज आपका लकी नंबर 1 है।अगर आप आज किसी अच्छे काम के लिए दक्षिण दिशा में जाते हैं, तो यह आपको अच्छे परिणाम देगा।

शुभ समय – अभिजीत – ११:४६ – १२:४१
अशुभ समय – राहुकाल – १०:३० से १३:१४ तक

दिशाशूल – पूर्व दिशा

लाभ चौघड़िया – १३:५७ से ०८:४७ तक
लाभ चौघड़िया – १९:०७ से २०:२४ तक

शुभ चौघड़िया – ०७:०३ से ०८:४७ तक