TAURUS- वृष राशि आज का राशिफल,27 जून रविवार 2021,तृतीया तिथि 15:56 मिनट तक पश्चात चतुर्थी तिथि, कृष्ण पक्ष,चंद्र-शनि विषयोग, Haridwar-uttrakhand

वृष राशिफल: वृष राशिफल में जन्म लेने वाले लोगों का आज का सामाजिक जीवन अच्छा रहेगा। आप समाज के लिए कोई भी कार्य कर सकते हैं जिसके परिणाम स्वरूप समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापार के लिए समय काफी अच्छा है। अपनी आय बढ़ाने के बारे में सोचें और इसके लिए कड़ी मेहनत और स्मार्ट तरीके से काम करने का प्रयास करें। यदि आप आज कोई नया व्यवसाय या कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं तो आपके लिए पहले पूरी और उचित योजना बनाने का प्रयास करना फायदेमंद रहेगा। खर्च बढ़ने की संभावना है। आर्थिक मामलों के प्रति सचेत रहें। स्वास्थ्य अच्छा कहा जा सकता है इसलिए अतिरिक्त काम करने की कोशिश करें। आज आप दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं। परिवार में सभी के बारे में सोचना और किसी की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करना बेहतर है। प्यार के लिए दिन अच्छा है। जो लोग विवाह के योग्य हैं और विवाह करने की सोच रहे हैं उनके लिए दिन विशेष रूप से शुभ रहेगा। जो लोग बैंकिंग, मैनेजमेंट, फाइनेंस आदि की पढ़ाई कर रहे हैं उनके लिए दिन काफी शुभ है।

वृष- आज आपका लकी रंग नीला है और आपका लकी नंबर 1 है। यदि आप किसी शुभ कार्य के लिए आज उत्तर दिशा की ओर जाते हैं तो यह आपको शुभ फल देगा।

शुभ समय
अभिजित 11:52 – 12:48

आज सायं 17.36 बजे से सायं 19.22 बजे तक राहुकाल रहेगा अत: इस समय कोई भी शुभ कार्य या शुभ कर्म करना उचित नहीं है या करते भी हैं तो मनचाहा फल नहीं मिल सकता है।

आज मंगल कर्क राशि में, सूर्य वृष राशि में, केतु वृश्चिक राशि में, बृहस्पति कुंभ राशि में, राहु वृष राशि में, शनि मकर राशि में, शुक्र कर्क राशि में, बुध वृष राशि में और शुक्र होगा. कपास में होगा। स्थिति होगी। आज चंद्रमा पूरे दिन मकर राशि में रहेगा। इस राशिफल की गणना चंद्रमा के अनुसार की जाती है।