धनु राशि – मकर राशि, राशिलफल 12 january 2022,कैसा रहेगा आज का दिन

धनु राशिफल:

धनु राशि में जन्म लेने वाले लोगों को नई चीजें जानने और सीखने का अवसर मिलेगा। जो लोग इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर, सॉफ्टवेयर, टेक्नोलॉजी आदि के क्षेत्र में हैं, वे व्यवसाय में अधिक मेहनत करने की कोशिश करते हैं।

आमदनी बढ़ाने के लिए आज आपको विशेष ध्यान देने की कोशिश करनी होगी। काम पर बॉस या अधिकारी आपके काम की सराहना कर सकते हैं। आपको अपने माता-पिता के स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। आज आपको चुप रहने की कोशिश करनी होगी।

छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन साथी या प्रेम जीवन में लव पार्टनर के लिए दिन अनुकूल रहेगा। वाहन चलाते या यात्रा करते समय आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

धनु – आज आपका लकी रंग सिल्वर है और आज आपका लकी नंबर 1 है । यदि आप आज किसी शुभ कार्य के लिए पश्चिम दिशा में जाते हैं, तो यह आपको अच्छे परिणाम देगा।

मकर राशिफल :

मकर राशि के लोगों को आज पारिवारिक सुख में वृद्धि पर ध्यान देना चाहिए. परिवार में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें। व्यापार में आज कुछ बदलाव करने की कोशिश करें।

व्यापार में कोई रुकावट आने की संभावना है। कार्यस्थल पर किसी से वाद-विवाद न करें। विरोधी आज सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय रहेंगे। दांपत्य जीवन और प्रेम जीवन में कोई प्लानिंग नहीं हो सकती है। आप अपने जीवन साथी या लव पार्टनर के साथ यात्रा कर सकते हैं। परिवार में संतान को लेकर चिंता बढ़ सकती है। आपको सीने में दर्द महसूस हो सकता है।

मांसपेशियों की कोई समस्या आज सामने आ सकती है। विद्यार्थियों को आज किसी समस्या से मुक्ति मिल सकती है। आज किसी से उधार लेने या उधार लेने से दूर रहने की कोशिश करें।

मकर- आज आपका शुभ रंग नीला है, आपका शुभ अंक 4 है। यदि आप किसी शुभ कार्य के लिए आज उत्तर दिशा की ओर जाएंगे तो यह आपको शुभ फल देगा।