*हरिपुर कला गांव के लिए अंडर पास टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने पर क्षेत्रवासियों ने किया विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त।*

ऋषिकेश 21 मार्च 2021_
देहरादून हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोतीचूर में हरिपुर कला गांव के लिए अंडरपास बनाए जाने संबंधित टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने पर हरिपुर कला क्षेत्र के स्थानीय पदाधिकारियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल का आभार व्यक्त किया।
बता दें कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोतीचूर में हरिपुर कला के लिए अंडरपास बनाए जाने की मांग विगत कई समय से क्षेत्र वासियों द्वारा उठाई जा रही थी जिसका संज्ञान लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने अपने विभिन्न प्रयासों से अंडरपास बनाए जाने की स्वीकृति करवाई थी, जिसकी टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित क्षेत्रवासियों ने विधानसभा अध्यक्ष के ऋषिकेश स्थित कैंप कार्यालय पहुंचकर उनका आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि अंडरपास बनाए जाने का कार्य शीघ्र ही प्रारंभ होगा जिससे हरिपुर कला के स्थानीय निवासियों को आवागमन में होने वाली असुविधा से निजात मिलेगा। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्रवासियों को सर्विस रोड की कनेक्टिविटी नेशनल हाईवे फ्लाईओवर से बनाए रखने के लिए भी आश्वस्त किया।
इस अवसर पर श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, महिला मोर्चा की जिला मंत्री शिवानी भट्ट, क्षेत्र पंचायत सदस्य मुकेश गौनियाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य पंकज पाल, विनोद भट्ट, राजेश जुगलान सहित अन्य लोग उपस्थित थे।