आज का राशिफल गुरुवार, 7 अक्टूबर 2021, सिंह राशि, कन्या राशि, तुला राशि, वृश्चिक राशि, वालों के लिए, प्रथम नवरात्र

सिह राशिफल – कार्यक्षेत्र में दृढ़ संकल्प और उत्साह से आपको लाभ होगा। आर्थिक मामलों में आपको सावधान रहना होगा।बिजनेस में कोई खास या करीबी व्यक्ति से आपके साथ विश्वासघात भी हो सकता है।मित्रों को अपनी उदारता का लाभ न लेने दें।आपके व्यक्तिगत संबंध प्रभावित हो सकते हैं।आलोचना से बचे।लव लाइफ के कारण कई बार घर में तनाव रहेगा। सावधानी जरूरी है।आपका प्रेमी या प्रेमिका आज अपनी पारिवारिक स्थिति के कारण नाराज हो सकता है।आपकी सेहत अनुकूल रहेगी। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में एक्स्ट्रा मेहनत करनी होगी।

आपका भाग्यशाली अंक: 4

कन्या राशिफल – नए व्यवसाय की शुरुआत कर सकते हैं। मगर निवेश करते वक़्त आपको सतर्कता भी रखनी होगी।
एक्स्ट्रा इनकम के सोर्स मिल सकते हैं। आज अपने परिवार के सदस्यों से की सलाह आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारने में मददगार साबित होगी। नौकरी वालों के लिए दिन ठीक हैं।आप पहले के मुक़ाबले काफी जोश, ऊर्जा और उत्साह से भरे रहेंगे।
संतान पर ध्यान देने की आवश्यकता है । परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।वैवाहिक जीवन काफी बेहतर रहने की संभावना है। अपने जीवनसाथी से भरपूर प्रेम व सहयोग मिलने की उम्मीद आप रख सकते हैं।स्वास्थ्य के लिए से यह समय आपके लिए बढ़िया है।आप वजन न बढ़ने की तरफ ध्यान दें।प्रतियोगी परीक्षाओं में जुटे छात्रों को के लिए आज का दिन.शुभ हैं।

आपका भाग्यशाली अंक: 2

तुला राशिफल – पार्टनरशिप में प्रॉपर्टी खरीदने के भी योग बन रहे हैं। किसी तरह की चल-अचल संपत्ति में धन लाभ हो सकता है। पुराने कर्जो से राहत मिल सकती है।आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। ससुराल पक्ष से कुछ तनाव मिल सकते हैं । एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर रिश्तों से सावधान रहें।स्वास्थ्य में कोई पुराना रोग है तो उसमें आराम मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई या किसी सेमिनार के लिए विदेश जा सकते है।

भाग्यशाली अंक: 5

वृश्चिक राशिफल – आज का दिन अच्छा है हुआ पैसा भी आपको वापिस मिल सकता है नए निवेश के लिए समय आपके पक्ष मै है।
धन न संबंधी मामलों में किसी पर भी भरोसा न करें। साझेदारी के कामों में नुकसान हो सकता है। सावधानी रखें।पिता की सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी उनको लाभ होगा ।लव लाइफ में एक दूसरे से संबंध मजबूत कर आगे बढ़े ।बच्चों की तरफ से अच्छी ख़बर की उम्मीद है। स्वास्थ्य मैं पेट संबंधित बीमारियों के प्रति सजग रहें ।छात्रों को रचनात्मक क्षेत्रों में कार्य के लिए अनुकूल समय है।परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करेंगे

शुभ अंक: 6