आज का राशिफल बुधवार 21 अक्टूबर 2020 वृषभ, कन्या, धनु और कुंभ राशि के लिए

वृषभ (ई, यू, ए, ओ, वा, वी, वू, वी, वू)

कृपया ध्यान दें कि समय के बिना काम करना समस्याओं का कारण बन सकता है। काम मे अड़चने होगी। पुरानी समस्याएं सामने आ सकती है।नई समस्या से बचे। दैनिक खर्च में वृद्धि होगी। परिवार की जरूरतों पर ध्यान देने की जरूरत है।व्यवसाय में अधिक समय व्यतीत करने से ही लाभ होगा।

कन्या (टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठ,पे,पो)

आपके अपने कारणों से अनुसंधान और जांच का क्षेत्र कमजोर होगा। इसलिए वांछित परिणाम प्राप्त करना मुश्किल होगा। छाती संबंधी रोगों मे लाभ होंगा।यात्रा करना शुभ परिणाम नही देगा । कृषि, सहकारी समितियों और पशुपालन को समयबद्ध तरीके से आधुनिक करके आय के स्रोतों को बढ़ाया जा सकता है, जबकि अन्य व्यवसायों को लाभ कमाने के लिए संघर्ष करना होगा।

धनु (ये, यो, भा, भा, भू, धा, फा, ढ, भे)

प्रतिभा अत्यधिक मूल्यवान होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सीमित संसाधनों के उपयोग से असीमित जरूरतों को पूरा किया जा सकता है और वित्तीय प्रबंधन के पुराने मुद्दों को हल किया जा सकता है। हाथ उपकरण और घरेलू मशीनों का उपयोग करके आय के स्रोतों को बढ़ाया जा सकता है। जो लोग राजनीति और समाज सेवा के लिए अपना समय समर्पित करते हैं, उनके लिए प्रत्यक्ष भागीदारी वाले लोगों का समर्थन होगा। समाजिक कार्य करने मे उत्साह बढ़ेगा।

कुंभ (गु, गी, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

आय के रास्ते बढाने पर ध्यान होंगा।रोजगार के अवसर सृजित किए जाएंगे। भौतिक और मानव निर्मित विलासिता उपलब्ध होगी। वैवाहिक संबंध अच्छा रहेगा और प्रेम संबंध मजबूत होंगे। अनुसंधान और जांच के क्षेत्र में रूचि बढ़ेगी।गुरुजनो और परिवार के सदस्यों की मदद से सकारात्मक परिणाम प्राप्त किए जा सकते हैं।